Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

CPL 2019: चोटिल ड्वेन ब्रावो पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

Rahul Pandey
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:25 IST

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अपनी उंगली की चोट चलते अब कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2019 का पूरा सीज़न नही खेल पायेंगे। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के अहम खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो पहले तो टूर्नामेंट के शुरूआती चरण के लिए बाहर हुए थे, लेकिन अब पूरी तरह से वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने इससे पहले उनकी चोट को देखते हुए किरोन पोलार्ड को कप्तान नियुक्त करने का फैसला लिया था।

हालांकि सभी को उम्मीद थी कि ब्रावो टूर्नामेंट के बाद के चरण में हिस्सा ले पाएंगे, लेकिन उन्होंने खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चोट पूरी तरह सही न होने के चलते वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ब्रावो ने कहा कि मेरे लिए अगला लक्ष्य पूरी तरह से फिट होना है। यह एक लंबी प्रक्रिया होने जा रही है और मैं लगभग दो महीने बाद ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल पाउंगा।

ये भी पढ़ें: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 में सभी टीमों की पूरी जानकारी

ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे और इसके चलते उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी। इसी वजह से उनकी जगह पर किरोन पोलार्ड को कप्तान नियुक्त कर दिया गया था। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीजन की अच्छी शुरुआत की है और उन्होंने अपने दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है। अब देखना ये है कि आगे के मैचों में टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

5 सितंबर को शुरू हुए इस टूर्नामेंट में पहला मैच गत चैंपियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के बीच खेला गया था। इस पूरी लीग में कुल 34 मैच खेले जाएंगे। सीपीएल के इस सीजन का फाइनल 13 अक्टूबर को त्रिनिदाद में ही खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 08 Sep 2019, 15:11 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...