Create

ड्वेन ब्रावो ने सीपीएल में टॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गाया गाना, फाफ डू प्लेसी भी रहे मौजूद

ड्वेन ब्रावो और फाफ डू प्लेसी सीएसके टीम का अहम हिस्सा हैं
ड्वेन ब्रावो और फाफ डू प्लेसी सीएसके टीम का अहम हिस्सा हैं
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल (IPL) की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक है। दुनियाभर में सीएसके के करोड़ों फैंस हैं। वहीं सीएसके के खिलाड़ी भी अपनी टीम को काफी पसंद करते हैं। इसका एक उदाहरण कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के दौरान देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने सीपीएल के एक मैच में टॉस के दौरान सीएसके के लिए गाना गाया और इस दौरान उनके साथ फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) भी मौजूद रहे।

फाफ डू प्लेसी और ड्वेन ब्रावो दोनों ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम का अहम हिस्सा हैं। वहीं सीपीएल में ये दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के कप्तान भी हैं। शनिवार को इनकी टीमों सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और सेंट लूसिया किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया।

जब ये दोनों ही खिलाड़ी टॉस के लिए आए तो ड्वेन ब्रावो ने टॉस जीता और उसके बाद उन्होंने "वी आर चेन्नई ब्वॉयज" गाना गाया और फाफ डू प्लेसी ने भी उनका पूरा साथ दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। आप भी देखिए ये पूरा वीडियो।

फाफ डू प्लेसी की टीम ने ड्वेन ब्रावो की टीम को दी मात

आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसी की टीम ने इस मुकाबले में ड्वेन ब्रावो की टीम को 100 रनों से बुरी तरह हरा दिया। फाफ डू प्लेसी ने इस मैच में जबरदस्त शतक भी लगाया और इससे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी खुश होगी।

पहले खेलते हुए सेंट लूसिया किंग्स ने कप्तान फाफ डू प्लेसी के शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 224 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में सेंट किट्स की टीम 16.5 ओवर में 124 रन पर सिमट गई। फाफ डू प्लेसी ने 60 गेंद पर 13 चौके और 5 ताबड़तोड़ छक्के की बदौलत 120 रनों की नाबाद पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किंट्स की टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही और इसीलिए कभी भी मुकाबले में दिखी ही नहीं। सेंट किट्स की टीम 124 रन पर सिमट गई और उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...