"वनडे टीम में चुने जाने पर हैरानी हुई थी" - तेज गेंदबाज ने दी प्रतिक्रिया 

इबादत होसैन ने अभी तक वनडे डेब्यू नहीं किया है
इबादत होसैन ने अभी तक वनडे डेब्यू नहीं किया है

हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज (BAN vs AFG) के लिए चुनी गयी बांग्लादेश की टीम में चार नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। इसमें एक नाम बांग्लादेश के लिए केवल टेस्ट मैचों में अभी तक नजर आने वाले तेज गेंदबाज इबादत होसैन (Ebadot Hossain) का भी था। होसैन के चुने जाने पर काफी लोगों को हैरानी हुई थी और इस तेज गेंदबाज ने भी स्वीकार किया कि वनडे टीम में चुने जाने से वह भी हैरान हुए थे। उन्होंने उम्मीद जताई है कि 23 फरवरी से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में अच्छा करते हुए मौके को भुनाने की कोशिश करेंगे।

टेस्ट स्पेशलिस्ट माने जाने वाले इबादत होसैन को स्क्वॉड में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद के बैकअप के रूप में चुना गया है । तस्कीन हाल ही में अपनी बैक इंजरी के रिहैब से लौटे हैं, जिसकी वजह से उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग से बाहर होना पड़ा था।

बीपीएल में पांच मैचों में 6 विकेट चटकाने वाले इबादत ने कहा,

सच कहूं तो मैं वनडे में चुने जाने पर हैरान था। मौका मिला तो मैं अच्छा करने की कोशिश करूंगा। मैंने लगभग 11 लिस्ट ए मैच खेले हैं इसलिए मुझे पता है कि क्या करने की जरूरत है।
मैं न्यूजीलैंड सीरीज से आश्वस्त था और बीपीएल में भी उस आत्मविश्वास के साथ उतरा तथा अब अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। टेस्ट में मुझे उसी क्षेत्र में गेंदबाजी करनी होती है जबकि यहां यह काफी अलग है और अब मेरा मुख्य ध्यान इसे (सफेद गेंद के प्रारूप में) जितनी जल्दी हो सके ढलने पर है। लेकिन मुझे नई गेंद का अच्छा इस्तेमाल करने की जरूरत है।

अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश वनडे टीम

तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, नजमुल होसैन शान्तो, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, मोहम्मद महमुदुल्लाह, अफीफ होसैन, मेहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, इबादत होसैन, नसुम अहमद, यासिर अली चौधरी, महमुदुल हसन जॉय।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar