"स्मृति मंधाना शानदार कप्तान हैं" - आरसीबी की लगातार चौथी हार के बाद साथी खिलाड़ी ने किया समर्थन 

स्मृति मंधाना को एलिस पेरी का समर्थन मिला है
स्मृति मंधाना को एलिस पेरी का समर्थन मिला है

WPL 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का ख़राब प्रदर्शन जारी है और शुक्रवार को टीम ने लगातार चौथी हार का सामना किया। आरसीबी के खराब प्रदर्शन के कारण टीम की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की काफी आलोचना हो रही है और उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं। इस बीच मंधाना को आरसीबी की साथी और ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) का समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि वह जानती हैं कि अच्छे प्रदर्शन के लिए मंधाना खुद कितना दबाव ले रही हैं। पेरी ने कहा कि खिलाड़ियों की एक टीम का प्रबंधन करना एक बड़ा काम है, जो उन्होंने हाल ही में संभाला है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अभी भी टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश है। कप्तान और व्यक्तिगत तौर पर स्मृति मंधाना के लिए यह टूर्नामेंट अभी तक खास नहीं रहा है। न तो उनकी कप्तानी प्रभावशाली नजर आ रही है और न ही उनका बल्ला चल रहा है।

यूपी वॉरियर्स के खिलाफ आरसीबी की हार के बाद, मंधाना को लेकर पेरी ने कहा,

स्मृति को जितना जानती हूँ, वह अपने खेल के लिए जितनी जिम्मेदार हैं, वह खुद पर जो दबाव डाल रही हैं, उससे ज्यादा शायद उस पर कोई दबाव नहीं है। नई प्रतियोगिता में आना और खिलाड़ियों के एक ग्रुप के साथ खेलना एक कठिन काम है, जिनके साथ वह पहले कभी नहीं खेली हैं और ग्रुप में शामिल होने के बाद से कुछ ही दिनों में यह सब करने की कोशिश करें।

स्मृति मंधाना एक शानदार कप्तान हैं - एलिस पेरी

उन्होंने कहा कि मंधाना एक शानदार कप्तान हैं और उन्हें टूर्नामेंट में अपने पैर जमाने का मौका चाहिए, जबकि जोर देकर कहा कि वह अभी भी एक युवा हैं। पेरी ने कहा,

मुझे लगता है कि वह एक शानदार कप्तान भी हैं। उन्हें टूर्नामेंट में अपने पैर जमाने का मौका चाहिए और इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन बड़ी तस्वीर यह है कि इसका मतलब यह है कि हम इसके बाद स्मृति का और भी बेहतर संस्करण देखने जा रहे हैं। उन्होंने इस प्रतियोगिता से एक कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर इतना कुछ सीखा है, ताकि भविष्य में वह और भी बेहतर बन सकें। वह अभी युवा हैं।

यूपी वॉरियर्स के खिलाफ आरसीबी 138 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की तरफ से एलिस पेरी ने सर्वाधिक 52 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी वॉरियर्स ने 13 ओवर में 139 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now