RCB की ऑलराउंडर खिलाड़ी ने ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया, गेंदबाजी को लेकर अहम बयान आया सामने

एलिस पेरी ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - WPL)
एलिस पेरी ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - WPL)

WPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मुकाबले में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में उन्होंने गुड लेंथ पर गेंदबाजी की और बाकी का काम विकेट ने किया। एलिस पेरी के मुताबिक उनकी टीम अब धीरे-धीरे दिल्ली के कंडीशंस के हिसाब से खुद को ढाल चुकी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की स्‍टार ऑलराउंडर एलिस पेरी ने वुमेंस प्रीमियर लीग में इतिहास रच दिया। पेरी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ WPL 2024 के 19वें मैच में 4 ओवर में 15 रन देकर छह विकेट लिए और टूर्नामेंट के इतिहास का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन अपने नाम किया। एलिस पेरी WPL इतिहास की पहली गेंदबाज बनी, जिन्‍होंने पारी में छह विकेट लिए। पेरी से पहले ये रिकॉर्ड दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ऑलराउंडर मरिजाने कैप के नाम दर्ज था। कैप ने 2023 में गुजरात जायंट्स के खिलाफ 15 रन देकर पांच विकेट लिए थे। हालांकि पेरी ने अब उनका ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब उनके नाम विमेंस आईपीएल के एक मैच में बेस्ट बॉलिंग का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

एलिस पेरी ने जबरदस्त प्रदर्शन से टीम को दिलाई जीत

एलिस पेरी को उनके इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद बातचीत के दौरान एलिस पेरी ने इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैंने इस गेम का पूरा लुत्फ उठाया। मुझे अपनी गेंदबाजी में काफी मजा आया और पिछले तीन साल से मैंने कोच के साथ काफी मेहनत की है। मैं अपना गुड लेंथ हासिल करने में कामयाब रही और विकेट से भी थोड़ा मदद मिला। ऋचा घोष के साथ बल्लेबाजी में मेरी साझेदारी अच्छी रही थी। मिडिल में थोड़ा समय बिताना काफी अच्छा रहा। हम दिल्ली में कंडीशंस के आदी हो रहे हैं और यहां पर आगे भी अच्छी क्रिकेट खेलना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता