Create
Notifications

एलिस पेरी ने इंग्लैंड में होने वाले प्रमुख टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

एलिस पेरी
एलिस पेरी
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने द हंड्रेड टूर्नामेंट (The Hundred) के पहले सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। एलिस पेरी ने निजी कारणों से इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है। वो द हंड्रेड टूर्नामेंट में बर्मिंघम फोनिक्स टीम का हिस्सा थीं।

टीम की एक और दिग्गज खिलाड़ी सोफी डिवाइन पहले ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुकी हैं। ऐसे में एलिस पेरी के भी नहीं खेलने से टीम को बड़ा झटका लगा है। सोफी डिवाइन ने पिछले हफ्ते टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया था।

उनको लेकर ईसीबी ने एक रिलीज में कहा था "सोफी डिवाइन को इंटरनेशनल क्रिकेट की तैयारी करनी है। खासकर आईसीसी वुमेंस वर्ल्ड कप का आयोजन फरवरी में न्यूजीलैंड में ही होना है और इसको देखते हुए अहमियत काफी ज्यादा बढ़ जाती है।"

ये भी पढ़ें: "रोहित शर्मा को बाकी सलामी बल्लेबाजों के लिए मेंटर की भूमिका निभानी होगी"

सोफी डिवाइन के रिप्लेसमेंट के तौर पर भारत की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा को बर्मिंघम फोनिक्स में शामिल किया गया। जबकि एलिस पेरी के रिप्लेसमेंट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है।

वुमेंस कंपटीशन के हेड बर्थ बैरेट विल्ड ने कहा "हम निश्चित तौर पर इस बात से काफी निराश हैं कि एलिस पेरी को पर्सनल कारणों की वजह से द हंड्रेड टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना पड़ा। लेकिन हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हैं।"

एलिस पेरी के अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुकी हैं

एलिस पेरी के अलावा ऑस्ट्रेलिया की कई और दिग्गज खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। एलिसा हीली, मेग लैनिंग और रशेल हेंस के नाम इस लिस्ट में प्रमुख हैं। वुमेंस द हंड्रेड टूर्नामेंट की शुरूआत 21 जुलाई से होगी और फाइनल मुकाबला 21 अगस्त को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: चेतन सकारिया ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now