Create

चेतन सकारिया ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार
शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawa) और उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चेतन सकारिया ने दोनों ही खिलाड़ियों की काफी तारीफ की है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान चेतन सकारिया ने शिखर धवन की विनम्रता और दोस्ताना रवैये की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "पूरे देश को पता है कि शिखर धवन किस तरह के खिलाड़ी हैं। मैं उनसे कई बार मिल चुका हूं और उनसे बात की है। वो काफी शानदार इंसान हैं। मैं उन्हें काफी मानता हूं क्योंकि वो जमीन से जुड़े हुए शख्स हैं। इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद वो हर किसी के साथ हंसी-मजाक करते रहते हैं।"

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम की तुलना श्रीलंका की कमजोर टीम से की, दिया बड़ा बयान

भुवनेश्वर कुमार को लेकर चेतन सकारिया का बयान

चेतन सकारिया ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंडियन टीम में भुवनेश्वर कुमार को अपना आइडल बताया।

सकारिया ने कहा "मुझे भुवनेश्वर कुमार की सोच काफी ज्यादा पसंद है। जब आईपीएल में हमने एक दूसरे के खिलाफ खेला था तो मैं उनसे मिला था। मैंने उनसे अपनी दिक्कतों के बारे में पूछा और उन्होंने काफी अच्छी तरह से चीजों को समझाया। इससे मेरे दिमाग में उनके लिए एक अलग तरह का इंप्रेशन बन गया। उनकी सोच काफी पॉजिटिव है। मैं उन्हें इस सीरीज में काफी फॉलो करूंगा।"

आपको बता दें कि चेतन सकारिया एक युवा प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज हैं। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था और उसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे। उन्होंने अपनी टीम को निराश नहीं किया और शानदार प्रदर्शन आईपीएल के दौरान किया। यही वजह रही कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए उन्हें भी भारतीय टीम में शामिल किया गया।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...