Create
Notifications

एलिस पेरी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

एलिस पेरी
एलिस पेरी
SENIOR ANALYST
Modified 01 Oct 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पेरी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गई हैं। इससे पहले चोट की वजह से वो टी20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाई थीं और अब वनडे सीरीज से भी बाहर हो गई हैं।

एलिस पेरी को वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ही चोट लगी थी और तब से लेकर अब तक वो अपनी उस चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं। उनके न्यूजीलैंड सीरीज में खेलने की संभावना थी लेकिन उनकी चोट एक बार फिर गहरी हो गई और उनकी वापसी का इंतजार और लंबा हो गया है।

एलिस पेरी को तीसरे टी20 से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लग गई थी। अब वो ना केवल न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गई हैं बल्कि बिग बैश लीग के आगामी सीजन में भी उनके खेलने पर संदेह है।

ये भी पढ़ें: नवदीप सैनी आरसीबी टीम में अकेले बेहतरीन डेथ ओवरों के गेंदबाज हैं - आकाश चोपड़ा

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तान मेग लेनिंग ने दिया एलिस पेरी को लेकर बयान

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तान मेग लेनिंग ने कहा " एलिस पेरी अपनी चोट से काफी बेहतरीन तरीके से वापसी कर रही थीं और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में खेलने वाली थीं लेकिन दुर्भाग्य से वो एक बार फिर इंजरी का शिकार हो गईं। उन्हें लो ग्रेड स्ट्रेन हुआ है और अब वो इस पूरी सीरीज से बाहर हो गई हैं। एलिसी पेरी अब रिहैब और ट्रेनिंग करेंगी और उनके वुमेंस बिग बैश लीग में शायद खेलने की उम्मीद है।"

29 वर्षीय एलिस पेरी को इसी साल ऑस्ट्रेलिया में हुए वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के दौरान चोट लग गई थी। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और तब से लेकर अब तक वो अभी उस चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई जिसमें मेजबान टीम ने जीत हासिल की। अब दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का भी आयोजन होगा जो 7 अक्टूबर तक चलेगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के एक ओवर में 30 या उससे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज

Published 01 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now