Create
Notifications

आईपीएल 2020 - नवदीप सैनी आरसीबी टीम में अकेले बेहतरीन डेथ ओवरों के गेंदबाज हैं - आकाश चोपड़ा

आरसीबी टीम
आरसीबी टीम
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आरसीबी टीम की गेंदबाजी को लेकर चिंता जताई है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि नवदीप सैनी आरसीबी टीम में अकेले डेथ ओवरों के अच्छे गेंदबाज हैं।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी को जोश फिलिप की जगह मोईन अली को प्लेइंग इलेवन में जगह देनी चाहिए। इससे गेंदबाजी में उनके पास एक और ऑप्शन आ जाएगा। इसके अलावा डेल स्टेन या जोश फिलिप की जगह इसुरु उदाना को शामिल किया जा सकता है। गुरकरीतन मान को भी एक बैट्समैन के तौर पर मिडिल ऑर्डर में आजमाया जा सकता है क्योंकि आरसीबी की गेंदबाजी कमजोर है।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि डेल स्टेन डेथ ओवरों के गेंदबाज नहीं हैं। क्रिस मॉरिस भी चोटिल हैं, इसलिए आपके सामने एक बड़ी समस्या है। आरसीबी के गेंदबाजी अटैक में नवदीप सैनी केवल अकेले बेहतरीन डेथ ओवर गेंदबाज हैं।

ये भी पढ़ें: 3 रिकॉर्ड जो के एल राहुल ने अपनी 132 रनों की धुआंधार पारी के दौरान बनाए

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 का छठा मुकाबला बिल्कुल एकतरफा रहा। के एल राहुल की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 3 विकेट पर 206 रनों का विशाल स्कोर बनाया। केएल राहुल ने 69 गेंदों में 132 रनों की धुआंधार और नाबाद शतकीय पारी खेली। जवाब में आरसीबी की टीम 109 रन ही बना सकी। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए केएल राहुल ने अंतिम दो ओवर की 9 गेंदों पर 42 रन बनाए।

आरसीबी के गेंदबाज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए

आरसीबी की पुरानी कमजोरी एक बार फिर इस मुकाबले में सामने आ गई। डेथ ओवरों में कोई भी गेंदबाज बेहतरीन गेंदबाजी नहीं कर पाया। आखिरी 4 ओवरों में आरसीबी के गेंदबाजों ने 70 से ज्यादा रन दे दिए। डेल स्टेन और उमेश यादव जैसे प्रमुख तेज गेंदबाज काफी महंगे साबित रहे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास में सबसे महंगा 20वां ओवर डालने वाले 3 गेंदबाज


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...