एशिया कप के दौरान भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी में हुई भिड़ंत...हर्षित राणा ने सौम्य सरकार को सिखाया सबक

Nitesh
सौम्य सरकार और हर्षित राणा के बीच कहासुनी (Photo - Twitter)
सौम्य सरकार और हर्षित राणा के बीच कहासुनी (Photo - Twitter)

एमर्जिंग एशिया कप 2023 में शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन जीत हासिल की। वहीं मुकाबले के दौरान बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्य सरकार और भारतीय गेंदबाज हर्षित राणा के बीच बहस भी हो गई और मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों ने इसे शांत कराया।

इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 211 रन बनाकर आउट हो गई और ऐसा लगा कि मुकाबला उनके हाथ से निकल जाएगा। बांग्लादेश की शुरूआत भी काफी जबरदस्त रही और उनके सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 12 ओवर में 69 रन बना डाले। मोहम्मद नईम ने 38 रन बनाये तो तान्जिद हसन ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि इसके बाद भारतीय टीम ने बेहतरीन वापसी की और मिडिल ऑर्डर को ज्यादा रन नहीं बनाने दिए। अगले 90 रनों तक बांग्लादेश ने 10 के 10 विकेट गंवा दिए और पूरी टीम 160 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत की तरफ से निशांत सिन्धु ने 20 रन देकर 5 विकेट झटके तो मानव सुथर को 3 विकेट मिले।

हर्षित राणा और सौम्य सरकार में हुई नोकझोंक

वहीं इस मैच के दौरान भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों में गहमागहमी भी देखने को मिली। दरअसल बांग्लादेश की पारी के 26वें ओवर के दौरान सौम्य सरकार स्लिप में निकिन जोस को कैच थमा बैठे। इसके बाद भारत के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने काफी जोरदार जश्न मनाया। ये चीज सौम्य सरकार को पसंद नहीं आई और उनकी हर्षित राणा से बहस हो गई। इसके बाद अंपायर्स और बाकी प्लेयर्स ने आकर बीच-बचाव किया और मामले को शांत कराया। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि भारतीय पारी के दौरान जब कप्तान यश ढुल का विकेट गिरा था तो सौम्य सरकार ने आक्रामक अंदाज में उसका जश्न मनाया था और हर्षित राणा ने उसका ही जवाब उन्हें दिया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now