ENG vs IND: तीसरा वनडे मैच प्रीव्यू, संभावित एकादश, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International

इंग्लैंड (England) और भारत (India) की टीमों के बीच तीसरा वनडे मुकाबला रविवार को खेला जाना है। दोनों टीमों को सीरीज में अब तक एक-एक मैच जीतने का मौका मिला है। ऐसे में कहा जा सकता है कि अंतिम मुकाबला निर्णायक के रूप में होगा। दोनों टीमों की तरफ से इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाने की कोशिश रहेगी।

टीम इंडिया की बल्लेबाजी पिछले मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रही। कम स्कोर का पीछा करते हुए भी टीम इंडिया उम्मीद के अनुरूप खेल नहीं दिखा पाई। इस क्षेत्र में सुधार की आवश्यकता रहेगी। दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम भी बल्लेबाजी में ज्यादा बेहतर नहीं कर पाई लेकिन गेंदबाजी में इस बार दमखम दिखाया था। ऐसे में तीसरे मुकाबले में उनकी लम्बी बल्लेबाजी पर एक बार फिर से नज़रें रहेंगी। अगर यह मजबूत बैटिंग लाइनअप चल जाती है तो इंग्लिश टीम एक बड़ा स्कोर हासिल कर सकती है।

संभावित एकादश

England

जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रैग ओवरटन, डेविड विली, ब्राइडन कार्स, रीस टॉपली।

India

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

पिच और मौसम की जानकारी

मैनचेस्टर में ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच एक अच्छा बल्लेबाजी ट्रैक है और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम द्वारा 300 रनों के करीब स्कोर की उम्मीद की जा सकती है। इस स्थल पर पिछले पांच मुकाबलों में से चार में डिफेंड करने वाली टीम विजयी हुई है। सतह तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों को अच्छी सहायता प्रदान करेगी।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच का सीधा प्रसारण शाम 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे सोनी स्पोर्ट्स और सोनी लिव पर लाइव देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now