Create
Notifications

जॉनी बेयरस्टो ने मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच की दोनों पारियों में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शतकीय पारियां खेली। इंग्लैंड की जीत में उनका अहम योगदान रहा है। इस वजह से उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। टीम की जीत और खुद की फॉर्म को लेकर बेयरस्टो ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि पिछला महीना लड़कों के लिए शानदार रहा है और जब हर कोई अच्छा करता है तो उनके चेहरे पर मुस्कान इसका एक बड़ा हिस्सा है। पिछले कुछ साल मेरे लिए कठिन रहे हैं लेकिन पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं। जो खेले सभी ने अच्छा किया और क्राउड ने भी सपोर्ट किया। पांचवां दिन 90 मिनट में खत्म हो गया। मेरे पास अभी ख़ुशी का फैक्टर है। मैं असफल होने से नहीं डरता और केवल विपक्ष पर दबाव बनाना चाहता हूं। जो दृष्टिकोण हमारे पास है, उससे मैच हारते हैं लेकिन यही क्रिकेट का मजेदार और सकारात्मक ब्रांड है।

बेयरस्टो ने आगे कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए सब कुछ नियंत्रण में था। उनके (भारत) पास कुछ विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और आपको बस दबाव को सोखना होता है। वे डराने की कोशिश करते हैं, उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं और यह उन पर दबाव बनाने की कोशिश करने के बारे में था। ऐसे चरण होंगे जब वे वास्तव में अच्छा खेलने वाले होंगे। आज की सुबह एकदम अलग थी। मैं और रूट दो यॉर्कशायर के खिलाड़ी मैदान पर थे और दोनों ने एकेडमी के दिनों से काफी अच्छा समय बिताया है।

Just two mates from Yorkshire loving life ❤️🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvIND 🇮🇳 https://t.co/lpmqHEiJ5c

गौरतलब है कि इंग्लैंड को पहली पारी में मुश्किल स्थिति से बाहर जॉनी बेयरस्टो ने निकाला। पांच विकेट जल्दी गिरने के बाद बेयरस्टो ने शतक जमाया और भारत को बड़ी बढ़त लेने से रोका। इसके बाद 378 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने नाबाद शतक बनाया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...