श्रेयस अय्यर को दीपक हूडा पर तरजीह देने से खफा हुआ पूर्व क्रिकेटर, जमकर निकाली भड़ास

दीपक हूडा पर श्रेयस अय्यर को तरजीह देने से नाखुश हैं आकाश चोपड़ा
दीपक हूडा पर श्रेयस अय्यर को तरजीह देने से नाखुश हैं आकाश चोपड़ा

टीम इंडिया (India Cricket team) को रविवार को तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में इंग्‍लैंड (England Cricket team) के हाथों 17 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। भारतीय टीम इसी के साथ इंग्‍लैंड का तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप करने से चूक गई।

भारतीय टीम ने शुरुआती दो मुकाबले जीतकर सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली थी और उम्‍मीद थी ही कि तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में प्‍लेइंग 11 में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

टीम इंडिया ने तीसरे टी20 के लिए श्रेयस अय्यर को प्‍लेइंग 11 में शामिल किया, जिससे पूर्व क्रिकेटर और लोकप्रिय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा खफा हो गए। चोपड़ा ने सवाल किया है कि इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए दीपक हूडा पर श्रेयस अय्यर को तरजीह क्‍यों दी गई।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मैं कहा रहा था- कोई बदलाव नहीं करो। उसी टीम के साथ खेलो। इससे क्‍या फर्क पड़ेगा? मगर ऐसा नहीं हुआ। मैंने पाया कि श्रेयस अय्यर को दीपक हूडा पर तरजीह दी गई। हालांकि, मैं मानने को तैयार नहीं हूं कि दीपक हूडा पर अय्यर को तरजीह मिलनी चाहिए।'

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने तीसरे टी20 में 23 गेंदों में 28 रन बनाए। मगर वह क्रीज पर जमे रहे और सूर्यकुमार यादव के साथ शतकीय साझेदारी की। हालांकि, आकाश चोपड़ा का मानना है कि हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया था, तो दीपक हूडा को मौका देना चाहिए था।

पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा, 'श्रेयस को पहले मौका क्‍यों दिया गया, मुझे इसकी जरा भी जानकारी नहीं है। मेरा मानना है कि दीपक हूडा को इस लिस्‍ट में थोड़ा आगे होना चाहिए था। अगर आने हार्दिक पांड्या को आराम दिया तो दीपक हूडा को क्‍यों मौका नहीं दिया? वहां उन्‍हें खिलाने का मौका था, जो आप चूक गए।'

भारतीय टीम ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में पांच गेंदबाजों के साथ मैदान संभाला। आकाश चोपड़ा ने कहा कि दीपक हूडा गेंदबाजी में छठा विकल्‍प बन सकते थे। उन्‍होंने साथ ही कहा कि दीपक हूडा बल्‍ले से शानदार फॉर्म में है तो टीम के लिए अच्‍छा काम कर सकते थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar