"प्रसिद्ध कृष्णा पर तलवार लटक रही है" - तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में बदलाव को लेकर आई प्रतिक्रिया

प्रसिद्ध कृष्णा दूसरे वनडे में काफी महंगे साबित हुए थे
प्रसिद्ध कृष्णा दूसरे वनडे में काफी महंगे साबित हुए थे

इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले (ENG vs IND) के लिए भारतीय टीम में बदलावों को लेकर पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने प्रतिक्रिया दी है। चोपड़ा के मुताबिक अंतिम मुकाबले के लिए प्लेइंग XI में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की जगह पर सवालिया निशान है।

इंग्लैंड और भारत के बीच तीन मैचों की सीरीज का अंतिम मैच ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में होगा। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और विजेता का फैसला अंतिम मुकाबला जीतने वाली टीम से होगा।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने कहा कि कृष्णा अंतिम वनडे मैच के लिए भारतीय XI में अपना स्थान खो सकते हैं। उन्होंने कहा,

मुझे बल्लेबाजी लाइनअप में बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं दिखती, हालांकि बल्लेबाजी ने आपको आखिरी गेम में निराश किया। गेंदबाजी में हो सकता है बदलाव मुझे लगता है कि प्रसिद्ध कृष्णा के सिर पर तलवार लटकी हुई है।

प्रसिद्ध कृष्णा दूसरे मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए थे। अगर उन्हें बाहर किया जाता है, तो फिर अर्शदीप सिंह को मौका मिल सकता है। देखना होगा कि क्या गेंदबाजी विभाग में कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं।

बल्लेबाजी काफी समय से एक समस्या रही है - आकाश चोपड़ा

पिछले मैच में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे
पिछले मैच में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे

चोपड़ा ने उल्लेख किया कि पिछले कुछ समय से भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक समस्या रही है। उन्होंने कहा,

पिछले कुछ समय से बल्लेबाजी एक मुद्दा रहा है। प्रारूप बदलते हैं लेकिन बल्लेबाजी आपको बार-बार निराश करती है। एक समय था जब भारत की बल्लेबाजी हमेशा मजबूत होती थी लेकिन अब गेंदबाजी हमेशा अच्छी होती है, कभी-कभी आप खराब गेंदबाजी करते हैं। बल्लेबाजी - आप टेस्ट क्रिकेट में अक्सर पतन देखते हैं। वनडे क्रिकेट में भी हमने पिछले मैच में देखा था कि रन बनने चाहिए थे लेकिन आप 100 रन से मैच हार गए, 246 का कुल टोटल इतना बड़ा नहीं था। टेस्ट मैचों में भी उम्मीद है कि आप विपक्षी टीम को आउट कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं होता।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now