Create

विराट कोहली के कैच ड्रॉप करने पर अमित मिश्रा ने कही बड़ी बात, दी अहम सलाह

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए इन दिनों कुछ भी सही नहीं चल रहा है। वो बल्ले से तो लगातार खराब प्रदर्शन कर ही रहे हैं लेकिन फील्डिंग में भी अब कैच ड्रॉप करने लगे हैं। इसको लेकर दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को खराब फॉर्म का दबाव नहीं लेना चाहिए।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान विराट कोहली ने एक कैच ड्रॉप कर दिया। कोहली आमतौर पर इस तरह के कैच को ड्रॉप नहीं करते हैं लेकिन इस बार उनसे गलती हो गई और उन्होंने कैच छोड़ दिया।

अमित मिश्रा ने विराट कोहली के खराब फील्डिंग पर जताई हैरानी

विराट कोहली की इस खराब फील्डिंग से अमित मिश्रा हैरान हैं। उन्होंने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। अमित मिश्रा ने कहा,

मैंने कभी विराट कोहली को नेट्स में भी कैच ड्रॉप करते हुए नहीं देखा है। वो एक क्लास प्लेयर हैं और आज नहीं तो कल वो फॉर्म में जरूर वापसी करेंगे। उन्हें ये अतिरिक्त दबाव अपने ऊपर नहीं लेना चाहिए।
Never saw Virat Kohli dropping a catch even in the nets. He is a class player and today or tomorrow his form will return. He should not take this added pressure. #EngvsInd https://t.co/YjeIJx2GlQ

आपको बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दोनों ही टी20 मैच में फ्लॉप रहे और ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना सके। तीसरे टी20 में उन्होंने दो बेहतरीन शॉट जरूर लगाए और ऐसा लगा कि उन्होंने फॉर्म में वापसी कर ली है और आज वो बड़ी पारी खेलेंगे जिसकी दरकार है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कवर के ऊपर से मारने के चक्कर में वो जेसन रॉय को कैच थमा बैठे और 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अब विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है, जहां पर वो फॉर्म में जरूर लौटना चाहेंगे। अगर विराट कोहली ने रन नहीं बनाए तो ये उनके लिए आखिरी मौका हो सकता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...