Create
Notifications

दीपक चाहर ने अपनी रिकवरी और फिटनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट

दीपक चाहर इस समय फिटनेस और रिकवरी पर काम कर रहे हैं
दीपक चाहर इस समय फिटनेस और रिकवरी पर काम कर रहे हैं
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ अगले माह टी20 सीरीज खेली जानी है। भारतीय टीम (Indian Team) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कहा है कि वह तब तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाएंगे। इसका मतलब यही है कि चाहर इंग्लैंड दौरे पर नहीं होंगे। हालांकि टीम की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है लेकिन चाहर ने स्थिति स्पष्ट कर दी है।

पीटीआई के अनुसार चाहर ने कहा कि मेरे रिहैब कार्यक्रम के अनुसार मैं एक बार में चार से पांच ओवर डाल रहा हूँ। मेरी रिकवरी अच्छी चल रही है और मैं समझता हूँ कि मैच के लिए फिट होने में मुझे अभी चार से पांच सप्ताह का समय और लगेगा। जहाँ तक रिकवरी का सवाल है, तो यह स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस है। मुझे नहीं लगता कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए फिट हो पाऊंगा। मेरी फिटनेस चेक करने के लिए मुझे कुछ क्लब स्तर के मैच खेलने होंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दौरे के लिए टीम में जगह बना पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी मैं किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूँ। हालांकि उन्होंने कहा कि मैं तब तक फिट होने और टीम में जगह बनाने का पूरा प्रयास करूंगा।

गौरतलब है कि दीपक चाहर गहरी चोट की वजह से आईपीएल में भी नहीं खेल पाए थे। चेन्नई सुपरकिंग्स को उनकी कमी खली थी। इसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी भारतीय टी20 में नहीं खेल पाए थे। यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुई थी। आयरलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया में वह नहीं होंगे। देखना होगा कि रिकवरी होने के बाद उनको टीम में आने में कितना समय लगेगा। वह बतौर गेंदबाज खेलने के अलावा बैटिंग में भी धाकड़ हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...