Create
Notifications

भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, सभी मजबूत खिलाड़ी शामिल

इंग्लैंड ने मजबूत टीम का ऐलान किया है
इंग्लैंड ने मजबूत टीम का ऐलान किया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच (ENG vs IND) के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस मुकाबले के लिए इंग्लिश टीम में सैम बिलिंग्स को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच समाप्त होने के कुछ देर बाद ही इंग्लैंड की टीम का ऐलान कर दिया गया।

भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल की टेस्ट सीरीज का बचा हुआ मैच एक जुलाई को बर्मिंघम में शुरू हो रहा है। इसके लिए इंग्लिश टीम में कुल 15 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। बिलिंग्स को भी इसमें जगह दी गई है।

भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम

बेन स्टोक्स, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रैग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, और जो रूट।

One addition for the fifth Test against @BCCI as @sambillings joins the squad! 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿🏏#ENGvIND

मेजबान टीम इस समय बेन स्टोक्स की कप्तानी में धाकड़ फॉर्म में नज़र आ रही है। न्यूजीलैंड की टीम को इंग्लैंड ने सभी तीन टेस्ट मैचों में पराजित किया है। जो रूट और बेयरस्टो ने तगड़ी बल्लेबाजी की है। भारतीय टीम के खिलाफ भी इंग्लैंड की टीम इसी तीव्रता के साथ जाना चाहेगी। पिछले साल की सीरीज में चार ही मैच खेले गए थे, इसके बाद कोरोना के कारण टीम इंडिया ने अगला मैच नहीं खेला था। इसे अब आयोजित किया जा रहा है। भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। इंग्लैंड की टीम का प्रयास यही रहेगा कि किसी भी तरह से इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर समाप्त किया जाए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...