Create
Notifications

विराट कोहली की बल्लेबाजी से प्रभावित हुआ इंग्लैंड का पूर्व स्पिनर, दिया बड़ा बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली भले (Virat Kohli) ही ज्यादा रन नहीं बना पाए लेकिन उनके एप्रोच से इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि कोहली ने जिस तरह से इंग्लैंड के गेंदबाजों पर अटैक किया वो मुझे काफी पसंद आया।

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में आक्रामक बल्लेबाजी की और 6 गेंद पर 11 रन बनाए। उन्होंने डेविड विली के खिलाफ पहले एक शानदार चौका लगाया और फिर गेंदबाज के सिर के ऊपर से सीधा छक्का जड़ा। उनके इस शॉट में पुराने कोहली की झलक देखने को मिली और ऐसा लगा कि वो फॉर्म में वापस आ गए हैं। हालांकि अगली ही गेंद पर वो एक और चौका लगाने के चक्कर में आउट हो गए।

मुझे विराट कोहली के खेलने का अंदाज काफी पसंद आया - ग्रीम स्वान

विराट कोहली ने भले ही सिर्फ 11 रन बनाए लेकिन ग्रीम स्वान को उनके खेलने का अंदाज काफी पसंद आया। उन्होंने मैच के बाद सोनी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा 'जिस तरह से विराट कोहली ने बल्लेबाजी की वो मुझे काफी अच्छा लगा। वो इंग्लैंड के गेंदबाजों पर अटैक करना चाहते थे। उन्होंने चौका और छक्का लगाया। जिस गेंद पर वो आउट हुए अगर वो फॉर्म में होते तो वो भी बाउंड्री के बाहर जाती। वो काफी खराब फॉर्म में है और ब्रेक नहीं ले सकते हैं।'

आपको बता दें कि विराट कोहली का खराब फॉर्म इंग्लैंड सीरीज में भी जारी रहा। उन्हें दो टी20 मुकाबलों में मौका मिला लेकिन दोनों ही मैचों में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए। अब उन्हें वनडे सीरीज में खेलना है और देखने वाली बात होगी कि इस सीरीज में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है। फैंस को उनसे बड़ी पारी का इंतजार है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...