Create

"भारत को लंबे समय से हार्दिक पांड्या जैसे ऑल राउंडर की तलाश थी"- पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
reaction-emoji reaction-emoji
·
Neeraj Pandey

बीती रात भारतीय टीम ने इंग्लैंड (ENG vs IND) के खिलाफ तीसरा वनडे पांच विकेट से जीता और इसके साथ ही उन्होंने वनडे सीरीज में 2-1 से विजय हासिल की। इस मैच में भारत के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) स्टार साबित हुए। हार्दिक ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को यह जीत दिलाई। पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं। कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भारत ने नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन यह हार्दिक पांड्या का दिन था। भारत को लंबे समय से हार्दिक जैसे ऑल राउंडर की तलाश थी। भारत के पास हमेशा अच्छे स्पिन ऑल राउंडर रहे हैं, लेकिन उन्हें ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी जो तेज गेंदबाजी और बल्लेबाजी में उनकी मदद कर सके।

वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे हार्दिक

6⃣ Wickets 💥1⃣0⃣0⃣ Runs 💪For his solid all-round performance, @hardikpandya7 bags the Player of the Series award. 👍 👍 #TeamIndia | #ENGvIND https://t.co/iOY9pLPeIG

हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में गेंदबाजी करते हुए चार विकेट हासिल किए थे। हार्दिक ने कुल सात ओवर की गेंदबाजी की थी जिसमें तीन ओवर मेडन रहे थे और उन्होंने केवल 24 रन खर्च किए थे। अपने पहले स्पेल में हार्दिक ने चार ओवरों में केवल दो रन खर्च किए थे और इस दौरान उन्होंने तीन मेडन ओवर फेंके थे। यह वनडे क्रिकेट में हार्दिक का बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन हो गया है।

स्कोर का पीछा करते हुए जब भारत ने चार विकेट गंवा दिए थे तब हार्दिक ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 133 रनों की साझेदारी की और इसी साझेदारी की बदौलत भारत ने आखिरी मैच और सीरीज जीतने में सफलता पाई। हार्दिक ने 71 रनों की शानदार पारी खेली थी। हार्दिक ने वनडे सीरीज के तीन मैचों में 100 रन बनाए और सीरीज में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। इसके अलावा उन्होंने तीन मैचों में छह विकेट भी हासिल किए थे। इस ऑलराउंड प्रदर्शन के कारण हार्दिक को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...