Create
Notifications

पांचवें टेस्ट के रद्द होने पर IPL को जिम्मेदार ठहराने वालों पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने ट्वीट करते हुए कसा तंज 

भारत ने टेस्ट सीरीज में 2-1की बढ़त बना रखी थी
भारत ने टेस्ट सीरीज में 2-1की बढ़त बना रखी थी
ANALYST

क्रिकेट जगत में पिछले कई दिनों से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज (ENG vs IND) के अंतिम मैच के रद्द होने के बाद लगातार हलचल मची हुयी है। एकतरफ आईपीएल (IPL) में हिस्सा लेने वाले इंग्लैंड में मौजूद कई खिलाड़ी यूएई पहुंच रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों ने भारत के द्वारा पांचवें टेस्ट में खेलने से मना करने के पीछे आईपीएल को जिम्मेदार ठहराया है।

दोनों टीमों के बीच मैनचेस्टर में होने वाले अंतिम टेस्ट से पहले टीम के सहायक फिजियों योगेश परमार की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और इसी वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने चिंता की वजह से पांचवें टेस्ट में खेलने से इंकार कर दिया था। हालांकि वजह चाहे जो भी हो लेकिन इंग्लैंड के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने आईपीएल को ही पांचवें टेस्ट के रद्द होने का मुख्य कारण माना है और इसको लेकर अलग-अलग बयानबाजी कर रहे हैं।

मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के पीछे आईपीएल को जिम्मेदार ठहराने वालों पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने ट्वीट के माध्यम से तंज कसा और मजेदार ट्वीट किया। पठान ने अपने ट्वीट में लिखा,

मेरा दांत गिर गया है, क्या मैं आईपीएल को जिम्मेदार ठहरा सकता हूं ?

मुंबई इंडियंस के कई अहम खिलाड़ी यूएई पहुंचे

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत में अब कुछ ही समय रह गया है और इंग्लैंड में मौजूद आईपीएल में खेलने वाले भारतीय खिलाड़ी भी अब जल्द से जल्द यूएई पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं, जहां पर उन्हें छह दिन तक क्वारंटीन में रहना होगा। इस बीच मुंबई इंडियंस के तीन अहम भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव यूएई पहुंच चुके हैं और इस बात की मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। मुंबई के बाद अब अन्य फ्रेंचाइजी भी अपने-अपने खिलाड़ियों को इंग्लैंड से यूएई तक पहुँचाने का प्रबंध कर रही है।

आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितम्बर से होगी तथा दूसरे चरण के पहले ही मुकाबले की शुरुआत मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ होगी। यूएई में मुंबई चाहेगी कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी धमाकेदार प्रदर्शन कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाये।

Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now