Create
Notifications

जसप्रीत बुमराह ने बेन स्टोक्स का बेहतरीन कैच लेकर सभी को चौंकाया

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
निरंजन

भारत (India) के कार्यवाहक कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एजबेस्टन टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का सनसनीखेज कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया। इस कैच से पहले वाली गेंद पर भी उनके पास मौका आया था लेकिन उन्होंने इस कैच को छोड़ दिया था लेकिन अगली बार इसे पकड़ लिया।

स्टोक्स दो बार बच गए थे लेकिन तीसरी बार उनको पवेलियन जाना पड़ा। शमी की गेंद पर शॉर्ट कवर में शार्दुल ठाकुर ने बेन स्टोक्स का कैच छोड़ दिया था। उस समय उनका निजी स्कोर 18 रन था। इसके बाद भी किस्मत ने बेन स्टोक्स का साथ दिया। शार्दुल ठाकुर की गेंद पर मिडऑफ़ पर बुमराह ने उनका आसान कैच छोड़ दिया। हालांकि अगली गेंद पर एक और मौका आया और इस बार बुमराह ने गोता लगाते हुए कैच पकड़ लिया और स्टोक्स को पवेलियन भेज दिया।

बेन स्टोक्स ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी की थी। उनके बल्ले से रन आने की उम्मीद थी और वह सेट भी हो गए थे लेकिन खराब शॉट खेलकर आउट हुए। उन्होंने बेयरस्टो की तरह तेजी से बल्लेबाजी करने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

A pretty special catch. It's been an enthralling morning.Scorecard/Videos: ms.spr.ly/6188bQjIa🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvIND 🇮🇳 https://t.co/wBr6gvOD6x

इंग्लैंड की टीम ने पांच विकेट जल्दी गंवाने के बाद तीसरे दिन के पहले सेशन में धाकड़ प्रदर्शन किया और वापसी की। इंग्लिश टीम को बेयरस्टो ने तूफानी पारी खेलकर 200 के पार पहुंचा दिया। भारतीय टीम के गेंदबाजों के खिलाफ उन्होंने आक्रमण करते हुए रन बनाने की अप्रोच अपनाई और सफलता भी हासिल की।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...