जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली की इंजरी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा मुझे नहीं पता कि वो कैसे हैं

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि विराट कोहली के इंजरी की स्थिति अभी क्या है और वो बाकी बचे मुकाबलों में खेल पाएंगे या नहीं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली ने हिस्सा नहीं लिया। बीसीसीआई ने टॉस के बाद विराट अपडेट देते हुए कहा कि विराट कोहली चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। कोहली की चोट को लेकर खबरें एक दिन पहले ही आ गई थीं। वह टीम इंडिया के अभ्यास सेशन में भी नहीं आए थे। ऐसे में उनकी चोट की खबरें पुख्ता नज़र आ रही थीं। इसके बाद टॉस के समय कप्तान रोहित शर्मा ने भी स्थिति को स्पष्ट कर दिया।

उम्मीद है कि विराट कोहली रिकवर कर लेंगे - जसप्रीत बुमराह

वहीं जसप्रीत बुमराह से जब पूछा गया कि क्या विराट कोहली दूसरा वनडे खेलेंगे या नहीं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मुझे नहीं पता कि विराट कोहली की इंजरी कैसी है, क्योंकि मैंने आखिरी टी20 मुकाबला नहीं खेला था। उम्मीद है कि वो रिकवर कर लेंगे लेकिन मुझे उनकी इंजरी की स्थिति के बारे में नहीं पता है।

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में घातक गेंदबाजी की। उन्होंने 7.2 ओवरों में सिर्फ 19 रन देते हुए 6 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने तीन ओवर मेडन डाले। इसके साथ ही उन्होंने एक पारी में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले भारतीयों में तीसरा स्थान हासिल कर लिया।

इस लिस्ट में टॉप पर स्टुअर्ट बिन्नी का नाम आता है। बिन्नी ने साल 2014 में मीरपुर वनडे के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ 4 रन देकर 6 विकेट झटके थे। उनके बाद अनिल कुंबले का नाम आता है। कुंबले ने 1993 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता वनडे मैच में 12 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किये थे। अब बुमराह इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। चौथे नम्बर पर आशीष नेहरा हैं जिन्होंने साल 2003 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 23 रन देकर 6 विकेट झटके थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now