जोस बटलर ने भारत के हाथों दूसरे टी20 मुकाबले में मिली करारी हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20

इंग्लैंड (England Cricket Team) को एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर मेजबान टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड ने काफी खराब खेल दिखाया और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब इस सीरीज में एक मैच और बचा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह रहे।

पावरप्ले में तीन विकेट गंवाने की वजह से हम मैच में पीछे हो गए - जोस बटलर

इंग्लैंड टीम को मिली इस हार से कप्तान जोस बटलर काफी निराश हैं। उन्होंने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा है। मैच के बाद उन्होंने कहा,

इस हार से मैं काफी निराश हूं। हम बिल्कुल भी अच्छा नहीं खेले और इसी वजह से हारे। जब आप पावरप्ले में तीन विकेट गंवा देते हैं तो फिर वहां से वापसी करना काफी मुश्किल हो जाता है। गेंदबाजों ने तो अपना काम शानदार तरीके से किया। खासकर ग्लीसन और क्रिस जॉर्डन ने बेहतरीन गेंदबाजी की। ग्लीसन ने बेहतरीन तरीके से डेब्यू किया। क्रिस जॉर्डन की अगर बात करें तो वो हमेशा दबाव वाले ओवर्स डालते हैं। इस हार के बाद हमारे पास ज्यादा टाइम नहीं बचा है क्योंकि अगला मैच कल ही है।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 10 जुलाई को खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment