Create

"आप पहले के प्रदर्शन के आधार पर लगातार एक खिलाड़ी को नहीं चुन सकते" - विराट कोहली के लिए आई कड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए
विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को लगता है कि भारत के स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) की टी20 टीम में जगह पर सवालिया निशान हर एक विफलता के साथ तेजी से बढ़ रहे हैं। दिग्गज बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले (ENG vs IND) Cमें तीन गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गया।

वॉन ने आगे कहा कि कोहली को तुरंत ड्रॉप नहीं किया जायेगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि चुनिंग मौकों पर अच्छा करने वाले दीपक हूडा के शानदार प्रदर्शन से पूर्व भारतीय कप्तान पर दबाव जरूर होगा।

क्रिकबज पर दूसरे टी20 मुकाबले के बाद, भारतीय टीम के लिए टी20 में विराट कोहली के भविष्य को लेकर वॉन ने कहा,

उसे (विराट को) अच्छे स्ट्राइक रेट से रन बनाने की जरूरत है। मुझे यकीन है कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा उन्हें बाहर करने पर विचार नहीं कर रहे हैं। लेकिन आप किसी खिलाड़ी को सिर्फ इसलिए नहीं चुन सकते कि उसने पहले क्या किया है।

काफी अफवाहें फैल रही हैं कि विराट कोहली को इंग्लैंड दौरे के बाद होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना जायेगा। हालांकि, वॉन ने कहा कि यह दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए एक अच्छी चीज होगी क्योंकि उन्हें कुछ जरूरी आराम मिलेगा।

ट्रेंट ब्रिज का मैदान कोहली के फॉर्म में वापसी के लिए उपयुक्त है - माइकल वॉन

पूर्व इंग्लिश कप्तान को लगता है कि ट्रेंट ब्रिज की पिच विराट को फॉर्म में वापसी के लिए मददगार साबित हो सकती है। उन्होंने कहा,

मैं कहता रहा हूं कि उसे एक ब्रेक की जरूरत है क्योंकि इससे उसे काफी मदद मिलेगी। इसलिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैच न खेलना उनके लिए सबसे अच्छी बात होगी। लेकिन अगर कभी कोई ऐसा मैदान हो जहां आप शानदार स्ट्राइक रेट के साथ तेजी से रन बना सकें, तो ट्रेंट ब्रिज फॉर्म हासिल करने के लिए एक उपयुक्त मैदान है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...