Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पन्त की पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पन्त की तारीफ़ की है
राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पन्त की तारीफ़ की है
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर एकदिवसीय जीत के नायक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रशंसा करते हुए कहा कि दबाव में दो युवा क्रिकेटरों का प्रदर्शन असाधारण था। गौरतलब है कि ऋषभ पन्त ने शतक और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक जमाया था।

बीसीसीआई के वीडियो में द्रविड़ ने कहा कि हार्दिक और ऋषभ ने जिस तरह से जवाब दिया, वह बिल्कुल शानदार था। श्रृंखला में दबाव में उन्हें (अच्छा प्रदर्शन करते हुए) देखना वास्तव में अच्छा था। हार्दिक हार्दिक और ऋषभ की पारियां खेलना हमारे लिए काफी ख़ुशी की बात है। वह (हार्दिक) गेंद के साथ शानदार थे, मुझे लगा कि वह वास्तव में असाधारण हैं। वह वास्तव में अच्छा विकेट था। इंग्लैंड जैसी टीम को 260 पर रोकने में सक्षम होना वास्तव में एक अच्छा प्रयास था।

भारतीय कोच ने आगे कहा कि हमने जल्दी कुछ विकेट चटकाए, उन्होंने साझेदारी की। लेकिन मुझे लगा कि हमारी रणनीति बिल्कुल शानदार है। बैकएंड पर, शॉर्ट गेंद फेंकना और क्षेत्ररक्षकों को जगह देना, टीम और कप्तान को रणनीतियों पर काम करने और उन्हें अच्छी तरह से क्रियान्वित करने के लिए एक वास्तविक क्रेडिट जाता है।

A memorable #ENGvIND tour for #TeamIndia as we finish it on a winning note. 🙌 🙌 https://t.co/cxPLXpoBvh

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेलने के अलावा गेंदबाजी में भी 4 विकेट अपने नाम किये थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 4 विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। ऐसे में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पन्त ने एक शतकीय भागीदारी करते हुए इंग्लैंड की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। ऋषभ पन्त 125 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज की। टीम इंडिया ने इस मैच में जीत दर्ज करने के साथ ही सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...