Create
Notifications

ऋषभ पंत की धुआंधार पारी को लेकर माइकल वॉन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की धुआंधार पारी को लेकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पंत जितने एंटरटेनिंग क्रिकेटर हैं उतने स्मार्ट भी हैं।

ऋषभ पंत ने तीसरे वनडे मैच में अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी से टीम इंडिया को मैच जिता दिया। उन्होंने अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया और भारतीय टीम को आसानी से टार्गेट तक पहुंचा दिया।

ऋषभ पंत की पारी को लेकर माइकल वॉन ने दी प्रतिक्रिया

यही वजह है कि हर कोई ऋषभ पंत की काफी तारीफ कर रहा है। माइकल वॉन ने ट्वीट कर पंत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ऋषभ पंत क्या जबरदस्त क्रिकेटर हैं। जितने एंटरटेनिंग हैं उतनी ही स्मार्ट क्रिकेट भी खेलते हैं।
What a cricketer @RishabhPant17 is .. Incredibly entertaining but also very smart .. #ENGvIND

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 45.5 ओवर में 259 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 42.1 ओवर में 5 विकेट पर 261 रन बनाकर मैच जीत लिया।

हालांकि एक समय टीम इंडिया ने सिर्फ 72 रन तक 4 विकेट गंवा दिए थे और काफी मुश्किल में नजर आ रहे थे। यहां से ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 133 रनों की शानदार साझेदारी की। हार्दिक पांड्या ने 55 गेंद पर 71 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं ऋषभ पंत आखिर तक टिके रहे और अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया। उन्होंने 113 गेंद पर 16 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 125 रन बनाए और अपनी टीम को 42.1 ओवर में टार्गेट तक पहुंचा दिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...