Create
Notifications

रन लेते वक्त फील्डर के सामने आने पर ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा से पूछा, 'टक्कर मार दूं क्या?'

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
Nitesh

भारत और इंग्लैंड (Eng vs Ind) के बीच टी20 सीरीज के मुकाबले जारी हैं। भारत ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड को 49 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। वहीं इस मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फील्डर को टक्कर मारने की बात कह रहे हैं।

दरअसल दूसरे टी20 मुकाबले से इशान किशन को ड्रॉप कर दिया गया और उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल किया गया। पंत ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपन किया। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 4.5 ओवरों में 49 रनों की साझेदारी की। इस दौरान पंत ने 15 गेंद पर 26 रन बनाए।

ऋषभ पंत का वीडियो हुआ वायरल

वहीं बल्लेबाजी के दौरान पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बल्लेबाज को टक्कर मारने की बात कह रहे हैं। पहले ही ओवर में रन लेते वक्त इंग्लैंड का एक फील्डर ऋषभ पंत के बीच में आ गया और इसके बाद उन्होंने ये बात कही। पंत ने रोहित शर्मा से कहा,

सामने आ गया था यार, टक्कर मार दूं क्या ?
Rishabh Pant asking " takkar mardu kya" 😭😭❤️ https://t.co/4I4bIEx0ZJ

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब इस सीरीज में एक मैच और बचा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह रहे। भुवनेश्वर कुमार को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...