Create
Notifications

विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए वनडे सबसे सही फॉर्मेट है - आरपी सिंह का बयान

India v Australia - ODI Series: Game 2
India v Australia - ODI Series: Game 2
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को अगर फॉर्म में आना है तो उन्हें वनडे क्रिकेट खेलना चाहिए। आरपी सिंह के मुताबिक वनडे में खेलकर कोहली फॉर्म में वापसी कर सकते हैं और ये उनके लिए बेस्ट फॉर्मेट है।

दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत से पहले विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर आई। खबरों के मुताबिक विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। विराट कोहली ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से उनका पहले वनडे मैच में खेलना मुश्किल है।

विराट कोहली वनडे में खेलकर ही फॉर्म में आ सकते हैं - आरपी सिंह

वहीं आरपी सिंह का मानना है कि विराट कोहली वनडे फॉर्मेट में खेलकर ही फॉर्म में आ सकते हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'इस फॉर्मेट के जरिए ही विराट कोहली फॉर्म में आएंगे। यहां पर ज्यादा रन बनाने का दबाव नहीं होता है। कोहली का फिटनेस अच्छा है और इसी वजह से वो स्ट्राइक को रोटेट कर सकते हैं।'

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी कहा था कि विराट कोहली के पास फॉर्म में आने का सुनहरा मौका था लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली शायद पहला वनडे ना खेलें। व्यक्तिगत तौर पर विराट कोहली के लिए मुझे लगता है कि ये काफी बड़ा मौका था। उन्हें फॉर्म में आने के लिए ये फॉर्मेट शायद सबसे बढ़िया था, क्योंकि यहां पर आप लंबी पारी खेल सकते हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक वनडे में पहले कुछ ओवरों के बाद आपको आउट करने की कोई कोशिश नहीं करता है और आप धीरे-धीरे अपनी पारी को लंबा कर सकते हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...