लॉर्ड्स में हुआ एमएस धोनी और सुरेश रैना का रीयूनियन, तस्वीरें हुई वायरल 

लॉर्ड्स में एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना
लॉर्ड्स में एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना

इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा वनडे मुकाबला (ENG vs IND) लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। इस ऐतिहासिक मैदान में दोनों टीमों का मुकाबला देखने के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) भी पहुँच और वहां उन्होंने अपने पूर्व कप्तान और दोस्त एमएस धोनी (MS Dhoni) से भी मुलाकात की। ये दोनों ही खिलाड़ी काफी अच्छे दोस्त हैं। रैना ने अक्सर धोनी को अपना मेंटर और बड़ा भाई बताया है और वह मौका मिलने पर जरूर पूर्व भारतीय कप्तान से मुलाकात करते हैं।

आपको बता दें कि एमएस धोनी लंदन में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं और वह टी20 सीरीज के दौरान भी भारतीय खिलाड़ियों से मिले थे। बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर तस्वीरें पोस्ट की थी।

सुरेश रैना ने एमएस धोनी के अलावा भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर और चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेल चुके हरभजन सिंह से भी मुलाकात की। रैना ने अपने ट्वीट में दिग्गज खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा,

लड़कों को नीले रंग में देखकर अच्छा लगा

रैना, धोनी और हरभजन के अलावा, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली (वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष) सहित कई अन्य पूर्व खिलाड़ी भी दूसरे वनडे में टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए लॉर्ड्स में मौजूद हैं।

आईपीएल 2022 में सुरेश रैना रहे थे अनसोल्ड

35 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना को आईपीएल के सफलतम खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स की कामयाबी में जितना योगदान कप्तान एमएस धोनी का है, उतना ही योगदान इस बल्लेबाज का भी है। हालाँकि सीएसके ने इस खिलाड़ी मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था और इसके बाद ऑक्शन के दौरान उनके लिए किसी ने भी बोली नहीं लगाई और वह अनसोल्ड रहे।

हालांकि, रैना टूर्नामेंट के दौरान कई मैचों में कमेंट्री करते हुए नजर आये और फैंस को उनका नया अंदाज पसंद आया। फैंस को उम्मीद है कि अगले आईपीएल सीजन यह बल्लेबाज जरूर किसी टीम से खेलता हुआ नजर आएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now