ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के रन चेज को लेकर विराट कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की बेहतरीन साझेदारी
ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की बेहतरीन साझेदारी

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बेहतरीन रन चेज को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने मैच के बाद एक ट्वीट कर पंत और पांड्या की तारीफ की।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 45.5 ओवर में 259 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 42.1 ओवर में 5 विकेट पर 261 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने 133 रनों की शानदार साझेदारी की

हालांकि एक समय टीम इंडिया ने सिर्फ 72 रन तक 4 विकेट गंवा दिए थे और काफी मुश्किल में नजर आ रहे थे। यहां से ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 133 रनों की शानदार साझेदारी की। हार्दिक पांड्या ने 55 गेंद पर 71 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं ऋषभ पंत आखिर तक टिके रहे और अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया। उन्होंने 113 गेंद पर 16 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 125 रन बनाए और अपनी टीम को 42.1 ओवर में टार्गेट तक पहुंचा दिया।

इन दोनों की साझेदारी को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और हर कोई इनकी काफी तारीफ कर रहा है। वहीं विराट कोहली ने भी इस जबरदस्त पार्टनरशिप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

शानदार रन चेज और सीरीज में बेहतरीन जीत।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इससे पहले टी20 सीरीज भी अपने नाम की थी और टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता