Create
Notifications

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

विराट कोहली टीम के अभ्यास सेशन में भी नहीं आए
विराट कोहली टीम के अभ्यास सेशन में भी नहीं आए
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले वनडे मैच से पहले भारतीय टीम (Indian Team) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। विराट कोहली (Virat Kohli) को ग्रोइन में चोट की आशंका जताई गई है। वह टीम इंडिया के अभ्यास सेशन में भी नहीं आए। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह लन्दन में होने वाले पहले मुकाबले में शायद नहीं खेलेंगे।

एएनआई के अनुसार बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा है कि केनिंग्टन ओवल में होने वाले पहले वनडे से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली नहीं आए। उनको ग्रोइन इंजरी होने का संदेह है और वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच में शायद नहीं खेल पाएंगे।

हालांकि विराट कोहली को लेकर बोर्ड की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में मैच के समय ही बाकी चीजें स्पष्ट हो पाएगी। दोनों टीमों के बीच पहला एकदिवसीय मैच मंगलवार को खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच हाल ही में टी20 सीरीज समाप्त हुई है। इसमें टीम इंडिया ने 2-1 से जीत दर्ज की।

Virat Kohli did not come for optional practice today ahead of the first ODI match at Kennington Oval. He has a suspected groin injury and is unlikely to play the first ODI against England: BCCI sources

इंग्लैंड की टीम में इस बार जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स और जो रूट जैसे दिग्गज शामिल हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि भारतीय टीम के लिए मुकाबला आसान नहीं होगा। हालांकि टीम इंडिया के पास भी बेहतरीन खिलाड़ियों की कमी नहीं है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया की रणनीति देखने लायक रहेगी। दोनों ही टीमों का प्रयास यही रहेगा कि पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बढ़त बनाई जाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...