Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में एक बदलाव की उम्मीद जताते हुए पूर्व भारतीय ओपनर ने दी प्रतिक्रिया

वसीम जाफर ने शार्दुल ठाकुर को शामिल करने की बात कही है
वसीम जाफर ने शार्दुल ठाकुर को शामिल करने की बात कही है
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का मानना है कि मैनचेस्टर में होने वाले अंतिम मुकाबले (ENG vs IND) के लिए भारत की प्लेइंग XI में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की एंट्री हो सकती है। रविवार को खेला जाने वाला मुकाबला सीरीज का निर्णायक मुकाबला है और दोनों ही टीमें इसे जीतकर सीरीज अपने नाम करने का प्रयास करेंगी।

जाफर के मुताबिक ठाकुर के आने से भारत की निचले क्रम की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी और उनके आने से टीम को छठा गेंदबाजी विकल्प भी मिल जायेगा।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में 247 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम के विकेट जल्दी गिर गए थे और नंबर 8 पर मोहम्मद शमी बल्लेबाजी करने आये थे। इंग्लैंड ने भी अपने विकेट जल्दी खो दिए थे लेकिन निचले क्रम के मजबूत होने के कारण उन्होंने चुनौतीपूर्ण स्कोर बोर्ड पर लगा दिया था।

तीसरे मैच का प्रीव्यू करते हुए, जाफर ने स्वीकार किया कि लॉर्ड्स में 100 रन की हार के बावजूद मेहमान टीम के लिए बहुत अधिक बदलाव करने की संभावना नहीं है। हालांकि, ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए, उन्होंने कहा,

एक बदलाव हो सकता है। तीसरे वनडे में शार्दुल ठाकुर आ सकते हैं। जब शमी 8 पर आते हैं, तो इसका मतलब है कि टेल काफी लंबी है। भारत के पास रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या हैं, इसलिए शार्दुल छठे गेंदबाजी विकल्प भी हो सकते हैं। लेकिन भारत जिस तरह से काम कर रहा है, वे शायद उसी टीम के साथ जा सकते हैं।

भारतीय गेंदबाजों की वसीम जाफर ने की प्रशंसा

लॉर्ड्स में खेले गए वनडे में भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप रही लेकिन टीम के गेंदबाजों ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। गेंदबाजों की तारीफ करते हुए जाफर ने कहा,

(जसप्रीत) बुमराह और शमी की ओपनिंग जोड़ी कमाल की है। दूसरे वनडे में भी उन्होंने कई बार बल्ले को बीट किया। इंग्लैंड भाग्यशाली रहा कि गेंदबाजों को किनारा नहीं मिला। गेंदबाजों ने अपना काम किया है। युजवेंद्र चहल ने भी प्रभावित किया है। हार्दिक पांड्या ने योगदान दिया है। उन्हें तीसरे वनडे में भी जिम्मेदारी लेनी होगी।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...