Create

वसीम जाफर की ऋषभ पंत को लेकर भविष्यवाणी हुई सच, कहा दीवारों के भी कान होते हैं

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हो गई। इसके बाद वसीम जाफर ने ट्वीट करके कहा कि दीवारों के भी कान होते हैं।

पहले टी20 मुकाबले में इशान किशन ने ओपनर के तौर पर खराब प्रदर्शन किया था। वो ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। वहीं दूसरे टी20 मुकाबले के लिए विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों की इंडियन टीम में वापसी हुई।

वसीम जाफर ने कहा था कि अगर पंत टीम में आते हैं तो इशान किशन की जगह उन्हें रोहित शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए। ये एक ऐसी जगह है जहां पर पंत काफी रन बना सकते हैं।

Indian think tank should think about opening with Rishabh Pant in T20Is. I think that's the spot where he can blossom. #ENGvIND

ऋषभ पंत को लेकर वसीम जाफर की भविष्यवाणी हुई सच

वसीम जाफर की ये भविष्यवाणी सच हुई। दूसरे टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की जोड़ी ने ओपन किया और सफलता भी हासिल की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 4.5 ओवरों में 49 रनों की साझेदारी की। इस दौरान पंत ने 15 गेंद पर 26 रन बनाए। इसके बाद वसीम जाफर ने एक और ट्वीट किया और कहा कि दीवारों के भी कान होते हैं।

Deewaron ke bhi kaan hote hain 😉 #ENGvIND twitter.com/WasimJaffer14/…

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब इस सीरीज में एक मैच और बचा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment