Create

वसीम जाफर ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए किया स्पेशल सोशल मीडिया पोस्ट

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji
Neeraj

विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म को लेकर लगातार बातचीत जारी है। जहां एक ओर तमाम दिग्गज कोहली को टीम से बाहर करने की बात कर रहे हैं तो वहीं पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कोहली का समर्थन किया है। जाफर ने कोहली के लिए एक स्पेशल सोशल मीडिया पोस्ट किया है और कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद की है। पिछले कुछ मैचों में कोहली बड़ी पारी खेलने में असमर्थ रहे हैं।

कोहली ने इस साल वनडे क्रिकेट में छह मैचों में 23.67 की औसत के साथ केवल 142 रन बनाए हैं। इसके अलावा टेस्ट और टी20 क्रिकेट में भी कोहली के आंकड़ों में गिरावट देखने को मिली है। फॉर्म में आई इस गिरावट के साथ ही कोहली के भारतीय टीम में जगह पर भी बड़े सवाल उठने लगे हैं। हालांकि, जाफर को भरोसा है कि कोहली जल्द ही एक बड़ी पारी के साथ वापसी करेंगे।

कोहली ने नहीं खेला था इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट मैच और दो टी20 मुकाबलों में कुछ खास नहीं कर सकने के बाद कोहली से वनडे सीरीज में काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वह सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल सके थे। टॉस के समय रोहित शर्मा ने बताया था कि कोहली को हल्की चोट लगी है जिसके कारण वह मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। अब यह सवाल भी उठने लगा है कि क्या कोहली दूसरा वनडे खेल पाएंगे अथवा नहीं।

अधिकतर लोगों का मानना है कि कोहली के लिए फॉर्म में वापसी का बेस्ट विकल्प वनडे क्रिकेट ही हो सकता है जो कि उनका चहेता फॉर्मेट भी रहा है। रोहित ने भी कोहली का समर्थन किया है और उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे दिग्गजों पर निशाना साधा है। ऐसे में देखना होगा कि लगातार चल रही चर्चाओं के बीच कोहली के बल्ले से कब बड़े रन देखने को मिलेंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...