Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले शिखर धवन ने नेट्स में किया कड़ा अभ्यास, शेयर किया बल्लेबाजी का वीडियो 

शिखर धवन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे
शिखर धवन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 के बाद 3 मैचों के वनडे सीरीज (ENG vs IND) भी खेलनी है। इस सीरीज के लिए अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी एक्शन में नजर आएंगे। धवन ने वनडे सीरीज के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। केएल राहुल की गैरमौजूदगी में धवन का रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करना लगभग तय हैं।

धवन को भारतीय द्वारा खेले गए हालिया टी20 मैचों के लिए नजरअंदाज कर दिया गया था लेकिन अब यह बल्लेबाज वनडे सीरीज में अपना जौहर दिखायेगा।

2023 में वनडे का वर्ल्ड कप भारत में ही खेला जाना है। ऐसे में धवन का प्रयास होगा कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट के लिए अपनी दावेदारी पेश करें।

36 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेट्स पर खुद की बल्लेबाजी का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

वनडे सीरीज के लिए तैयार! मैदान पर उतरने का इंतजार नहीं कर सकता 😍

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज 12 से 17 जुलाई के बीच खेलनी है।

वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे टीम की कमान संभालेंगे शिखर धवन

इंग्लैंड दौरा समाप्त करने के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज का दौरा करना है। टीम इंडिया को दौरे पर 3 मैचों की वनडे सीरीज और और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। वनडे सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने नियमित कप्तान रोहित शर्मा समेत कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया और टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन को सौंपी है। धवन को पिछले साल भी श्रीलंका दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड

शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हूडा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...