Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन जल्दी ही हो सकते हैं इंग्लैंड के लिए रवाना

कोरोना संक्रमण के कारण अश्विन इंग्लैंड जाने में पीछे रह गए
कोरोना संक्रमण के कारण अश्विन इंग्लैंड जाने में पीछे रह गए
Naveen Sharma

कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड (England) नहीं गए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) अगले कुछ दिनों में इंग्लैंड जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए उनको टीम इंडिया में शामिल किया गया है लेकिन उनको जाने में देरी हुई है। लीसेस्टर में टीम इंडिया के वॉर्म अप मैच से पहले वह पहुँच सकते हैं।

भारतीय टीम एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में पांचवां टेस्ट मैच खेलेगी। पिछले समर की टेस्ट सीरीज से बचा हुआ यह मैच अब हो रहा है। टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी और हेड कोच राहुल द्रविड़ इंग्लैंड जा चुके हैं।

भारतीय टीम ने 16 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी थी। उस समय अश्विन टीम के साथ जाने में असफल रहे थे क्योंकि वह कोरोना संक्रमित थे। क्रिकबज के अनुसार अब अश्विन की यात्रा का प्रबंध किया जा रहा है। जल्दी ही वह टीम के अन्य साथियों के साथ टीम में होंगे।

यह भी सामने आया है कि अश्विन अगर नहीं जा पाए तो जयंत यादव को स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया था। हालांकि अब अश्विन पूरी तरह से ठीक हो गए हैं इसलिए जयंत यादव के विकल्प की आवश्यकता नहीं होगी। शायद बुधवार तक अश्विन यूके की उड़ान भरेंगे। भारतीय टीम के सबसे सफल स्पिनरों में से एक अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 442 विकेट हैं। उनसे आगे इस मामले में सिर्फ अनिल कुंबले हैं। अश्विन ने 86 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

इससे पहले श्रेयस अय्यर और ऋषभ पन्त भी इंग्लैंड पहुंचे। उनके साथ हेड कोच राहुल द्रविड़ भी थे। तीनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के कारण देरी से गए हैं। द्रविड़ और दोनों खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं। भारतीय टीम फ़िलहाल अभ्यास सेशन में व्यस्त है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...