Create
Notifications

नीदरलैंड्स के दौरे से पहले इंग्लैंड के सपोर्ट स्टॉफ में शामिल हुए दो नए लोग 

इंग्लैंड के सपोर्ट स्टॉफ में जोड़े गए दो नए लोग
इंग्लैंड के सपोर्ट स्टॉफ में जोड़े गए दो नए लोग
Neeraj

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस हफ्ते ही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए नीदरलैंड्स के दौरे पर जाने वाली है। फिलहाल न्यूजीलैंड के कई दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं तो ऐसे में वनडे सीरीज के लिए अलग टीम चुनी जानी तय है। इंग्लैंड ने लिमिटेड ओवर्स और टेस्ट क्रिकेट में अलग-अलग हेड कोच पहले ही तैनात कर दिए हैं। नीदरलैंड्स दौरे के लिए सपोर्ट स्टॉफ में कुछ और बढ़ावा किया गया है।

मार्क एलिन और नील किलीन को इंग्लैंड के सपोर्ट स्टॉफ में जोड़ा गया है। एलीन बल्लेबाजी कोच की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं किलीन तेज गेंदबाजी कोच की भूमिका में दिखेंगे। ये दोनों कोच नीदरलैंड दौरे के लिए इंग्लिश टीम के साथ जोड़े गए हैं। इन दोनों ने पहले भी इंग्लैंड की सीनियर टीम के साथ किया हुआ है। किलीन उस टीम के साथ थे जिसने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेला था तो वहीं एलीन हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 टीम के साथ काम करते दिखे थे।

17 जून से शुरु होनी है वनडे सीरीज

इंग्लिश टीम 14 जून को ही नीदरलैंड के लिए रवाना हो जाएगी क्योंकि सीरीज का पहला मैच 17 जून से ही खेला जाना है। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित हो चुकी है जिसमें दो अनकैप्ड खिलाड़ियों को जगह मिली है। लंकाशायर के तेज गेंदबाज ल्यूक वुड और ग्लूसेस्टरशायर के तेज गेंदबाज डेविड पेन वो अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। सैम करन की इंग्लिश टीम में वापसी हुई है।

इस सीरीज के साथ ही इंग्लैंड का बिजी समर शुरु हो जाएगा। नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड को जुलाई में भारत के खिलाफ बड़ी लिमिटेड ओवर्स सीरीज खेलनी है। इसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी घरेलू सीरीज खेलनी है। ये दोनों ही सीरीज इंग्लैंड के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाली हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...