Create

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान

Nitesh
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Two
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Two

इंग्लैंड (England Cricket Team) ने न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जो टीम लॉर्ड्स में खेली थी उसी टीम का चयन इस मैच के लिए भी किया गया है।

पहले मैच में कनकशन का शिकार होने वाले जैक लीच की टीम में वापसी हुई है। उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए फिट करार दिया गया। जैक क्रॉली, एलेक्स लीस और ओली पोप जैसे खिलाड़ियों को इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर शामिल किया गया है। पिछले मुकाबले में जबरदस्त डेब्यू करने वाले मैथ्यू पॉट्स को भी बरकरार रखा गया है। इंग्लैंड की टीम एक बार फिर उनसे उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद करेगी।

हालांकि मैट पर्किंसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। पर्किंसन ने अपना डेब्यू पहले टेस्ट मैच के दौरान किया था। जैक लीच के कनकशन सब्‍स्‍टीट्यूट के तौर पर वो मैदान में आए थे और अपना पहला टेस्ट मैच खेला था लेकिन दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन का वो हिस्सा नहीं हैं। क्रेग ओवर्टन और हैरी ब्रूक को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल किया गया।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

जैक क्रॉली, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), मैथ्यू पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया था। अब टीम दूसरा टेस्ट मुकाबला भी जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। दूसरी तरफ कीवी टीम पलटवार करने की पूरी कोशिश करेगी। हालांकि केन विलियमसन के बाहर होने से उनकी टीम को बड़ा झटका लगा है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment