Create

इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल करने से कोसों दूर है, पूर्व दिग्गज कप्तान का बयान

Nitesh
Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड के खराब परफॉर्मेंस को लेकर लगातार तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी बड़ा बयान दिया है। माइकल वॉन ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में एशेज मुकाबला जीतने से काफी दूर है।

फॉक्स स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने इंग्लैंड टीम की लगातार हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। वहीं उन्होंने 2023 में होने वाले एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया को फेवरिट बताया। माइकल वॉन के मुताबिक भले ही अगला एशेज इंग्लैंड में है लेकिन ऑस्ट्रेलिया उसमें जीत हासिल कर सकती है।

इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में जीतने से 100 मील दूर है - माइकल वॉन

माइकल वॉन ने कहा "ये इंग्लैंड के लिए एक चिंता की बात है और जब वो पिछली बार यहां आए थे तब भी मैंने यही बात कही थी। इस इंग्लैंड टीम के साथ दिक्कत ये है कि उन्हें ये एहसास ही नहीं है कि वो ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल करने से 100 मील दूर हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड को इंग्लैंड में हरा सकती है। उन्होंने 2019 में लगभग ऐसा कर दिखाया था। अगली बार वो जब यहां पर आएंगे तो उनके पास हमें हराने का सुनहरा मौका रहेगा क्योंकि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन उस वक्त तक टीम में शायद ना रहें।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में लगातार दो मुकाबले हार चुकी है और दोनों ही मैचों में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। गाबा में मिली हार के बाद एडिलेड में खेले गए डे-नाईट टेस्ट मैच में भी टीम को 275 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। अब इंग्लैंड के ऊपर एशेज गंवाने का खतरना मंडराने लगा है। अगर टीम को इस सीरीज में जीत हासिल करनी हो तो फिर उन्हें अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतने होंगे जो काफी मुश्किल काम दिखाई देता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment