Create

इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में एक भी मैच जीतने के काबिल नहीं है, पूर्व दिग्गज कप्तान का बयान

Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) को एशेज सीरीज (Ashes) में मिल रही लगातार हार को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। पूर्व दिग्गज कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने टीम के परफॉर्मेंस पर निराशा जताते हुए चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। केविन पीटरसन ने कहा है कि ऐसा लगता है कि इंग्लैंड की टीम इस एशेज सीरीज में एक भी मुकाबला नहीं जीत सकती है।

केविन पीटरसन के मुताबिक इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के ऊपर दबाव ही नहीं बना पाई तो वो मुकाबला कैसे जीतेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार सीरीज में 2-0 से पीछे हो जाने के बाद वापसी करना काफी मुश्किल हो जाता है। पीटरसन ने बेटवे में लिखे अपने कॉलम में कहा,

मैं अपने एक्सपीरियंस से ये बता सकता हूं कि जब आप एशेज सीरीज में 2-0 से नीचे हो जाते हैं तो फिर टीम के अंदर वो विश्वास नहीं रह जाता है कि आप वापसी कर सकते हैं। 2006/07 और 2013/14 के दौरान ऐसा ही हुआ था। इन खिलाड़ियों को भी सच्चाई के बारे में पता है। पहले हम लोग वाका जाते थे जहां पर इंग्लैंड हमेशा हारती थी, इस बार मेलबर्न जाना है लेकिन टीम के परफॉर्मेंस को देखकर लगता नहीं है कि वो एक भी टेस्ट मुकाबला जीत सकते हैं। जब भी कोई उम्मीद जगती है तो अगले ही पल टीम का परफॉर्मेंस और खराब हो जाता है।

इंग्लैंड की टीम लगातार दो एशेज मुकाबले हार चुकी है

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में लगातार दो मुकाबले हार चुकी है और दोनों ही मैचों में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। गाबा में मिली हार के बाद एडिलेड में खेले गए डे-नाईट टेस्ट मैच में भी टीम को 275 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। अब इंग्लैंड के ऊपर एशेज गंवाने का खतरना मंडराने लगा है। अगर टीम को इस सीरीज में जीत हासिल करनी हो तो फिर उन्हें अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतने होंगे जो काफी मुश्किल काम दिखाई देता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...