Create

इंग्लैंड का प्रमुख खिलाड़ी हुआ कोरोना का शिकार, इंजरी की वजह से टीम से थे बाहर

Australia v England - 5th Test: Day 1
Australia v England - 5th Test: Day 1

इंग्लैंड के दिग्ग्ज तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन कोरोना (Ollie Robinson) का शिकार हो गए हैं। रॉबिन्सन फिटनेस की समस्या से जूझ रहे थे। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्हें बैक में प्रॉब्लम थी। इसी वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनका चयन टीम में नहीं किया गया।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। जब वो अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा कर लेंगे तब उनकी स्थिति का जायजा लिया जाएगा। फिटनेस समस्या की वजह से ही ओली रॉबिन्सन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया।

ओली रॉबिन्सन लगातार किसी ना किसी समस्या से जूझ रहे थे

पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ ही अपना डेब्यू करने वाले रॉबिंसन ने लगातार प्रभावित किया था और इंग्लिश टीम में अपनी जगह पक्की कर ली थी। इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए एशेज सीरीज के दौरान रॉबिंसन ने 12 विकेट लिए थे, लेकिन इस दौरान उनकी फिटनेस की समस्या लगातार सामने आई थी। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भी उन्हें टीम में चुना गया था, लेकिन पीठ की समस्या के चलते वह अभ्यास मैच के दौरान ही बाहर हो गए थे और पूरी सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल सके थे।

इसके बाद रॉबिंसन ने घरेलू क्रिकेट के द्वारा वापसी करने की कोशिश की थी लेकिन उनके दांतों में इंफेक्शन हो गया था और वह मई के शुरूआत तक काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। काउंटी क्रिकेट में एक मैच खेलने के बाद ही वह फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हो गए थे और एक बार फिर उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था और अब वो कोरोना का शिकार हो गए हैं। देखने वाली बात होगी कि वो कब तक मैदान में वापसी कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment