Create

मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड कैंप में आए चार कोरोना मामले

Australia v England - 3rd Test: Day 2
Australia v England - 3rd Test: Day 2

एशेज सीरीज (Ashes Series) में लगातार खराब प्रदर्शन से जूझ रही इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड टीम के चार सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिन चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उनमें दो सपोर्ट स्टाफ हैं और दो फैमिली मेंबर हैं।

यही वजह है कि तीसरे दिन के खेल के लिए रवाना होने से पहले पूरी टीम और मैनेजमेंट का कोरोना टेस्ट किया गया। तीसरे दिन का खेल शुरू होने से करीब 45 मिनट पहले सभी खिलाड़ियों को खेलने के लिए क्लियर किया गया। यही वजह है कि खेल देरी से शुरू हुआ क्योंकि इंग्लैंड को प्रैक्टिस और वॉर्म अप के लिए एक्स्ट्रा टाइम दिया गया। एक बयान में कहा गया,

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को ये बताया गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दो सपोर्ट स्टाफ और उनके दो फैमिली मेंबर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जो भी सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। इसके बाद सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया गया जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम का आज पीसीआर टेस्ट भी होगा और दोनों ही टीमें पूरे दिन खेल के दौरान काफी एहतियात बरतेंगी। दोनों ही टीमों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

इंग्लैंड का परफॉर्मेंस पहली पारी में अच्छा नहीं रहा

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम का परफॉर्मेंस एक बार फिर अच्छा नहीं रहा और टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 185 रनों पर ही सिमट गई। हालांकि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन ऑस्ट्रेलिया इसके बावजूद बढ़त लेने में कामयाब रहा। अगर इंग्लिश टीम ये मुकाबला हारती है तो एशेज सीरीज उनके हाथ से निकल जाएगी और ये उनके लिए एक बड़ा झटका होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment