Create

इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी पर नए मैनेजिंग डॉयरेक्टर ने दिया बड़ा बयान

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
reaction-emoji
Neeraj Pandey

एशेज सीरीज के बाद इंग्लैंड ने दिग्गज तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया था। हालांकि, अब इंग्लैंड के नए मैनेजिंग डॉयरेक्टर रॉब की (Rob Key) ने बताया है कि 02 जून को लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले समर के पहले टेस्ट के लिए इन दोनों दिग्गजों को चयन के लिए उपलब्ध माना जाएगा।

अपना पद संभालने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते समय की ने बताया है कि उन्होंने नए टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स से एंडरसन और ब्रॉड की वापसी को लेकर बातचीत की है। की और नए कप्तान स्टोक्स का मानना है कि यदि दोनों दिग्गज वापसी के लिए फिट हैं तो उनकी वापसी निश्चित तौर पर कराई जानी चाहिए। उन्होंने कहा,

इस पद के लिए मेरा नाम घोषित होने से पहले ही मैंने जिम्मी और ब्रॉडी को फोन किया था और उन्हें बताया था कि समर के पहले टेस्ट के लिए वे उपलब्ध रहने वाले हैं। यह सही है, लेकिन मैं मैनेजिंग डॉयरेक्टर हूं। वे चाहते हैं कि कप्तान का इसमें समर्थन हो। बेन स्टोक्स ने जो पहली बात कही थी कि वह थी कि जिम्मी और ब्रॉडी वापसी आ रहे हैं और मैंने भी इसका समर्थन किया।

एशेज की करारी हार के बाद बाहर किए गए थे ब्रॉड और एंडरसन

ब्रॉड और एंडरसन ने एशेज में मिली 4-0 की करारी हार के दौरान ठीक प्रदर्शन किया था, लेकिन उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लिश टीम में जगह नहीं मिली थी। 39 साल के एंडरसन टेस्ट में 600 या उससे अधिक विकेट लेने वाले इकलौते तेज गेंदबाज हैं तो वहीं 35 साल के ब्रॉड भी 500 से अधिक टेस्ट विकेट ले चुके हैं। दोनों गेंदबाजों ने अब तक मिलकर 1177 टेस्ट विकेट लिए हैं, लेकिन इसके बावजूद उनका भविष्य अधर में लटका है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...