Create

नसीम शाह ने दी इंग्लैंड को चेतावनी, कहा मुझे हल्के में लेने की भूल ना करें

नसीम शाह
नसीम शाह
सावन गुप्ता

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने इंग्लैंड को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की टीम उन्हें युवा समझकर हल्के में लेने की भूल ना करे। नसीम शाह ने कहा है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

पत्रकारों से बातचीत में नसीम शाह ने कहा कि अगर इंग्लैंड की टीम मुझे छोटे बच्चे की तरह ट्रीट करेगी तो इससे उनका ही नुकसान होगा। उम्र के कोई मायने नहीं होते हैं, जो सबसे बड़ी चीज है वो है मेरी गेंदबाजी। इसलिए उनको मुझे गंभीरता से लेने की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की ट्रेनिंग टीम का ऐलान

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की महामारी के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की फिर से शुरुआत होने वाली है। 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी और उसके बाद टी20 श्रृंखला भी खेली जाएगी। वेस्टइंडीज की सीरीज के बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड का दौरा करेगी और उसके लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान भी कर दिया गया है। 5 अगस्त से दोनों देशों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें: इरफान पठान ने आईपीएल के आयोजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

नसीम शाह के टेस्ट करियर पर एक नजर

नसीम शाह
नसीम शाह

नसीम शाह ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। हालांकि वहां पर उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में 5 विकेट चटकाकर उन्होंने जबरदस्त वापसी की। नसीम शाह महज 16 साल 311 दिन की उम्र में 5 विकेट लेने वाले युवा तेज गेंदबाज बने। अभी तक उन्होंने 4 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और 13 विकेट चटकाए हैं।

नसीम शाह एक युवा तेज गेंदबाजी हैं और काफी गति से बॉलिंग करते हैं। वहीं इंग्लैंड की परिस्थितियां गेंदबाजों के अनुकूल होती हैं, ऐसे में नसीम शाह उसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:सौरव गांगुली कैसे बने थे ओपनर, पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने किया खुलासा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...