Create

इंग्लैंड को बड़ा झटका, प्रमुख गेंदबाज साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेमी ओवर्टन (Jamie Overton) साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज और द हंड्रेड टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जेमी ओवर्टन इंजरी का शिकार हो गए हैं। उन्हें पैरों और हाथ में चोट लगी है और इसी वजह से वो कुछ समय के लिए मैदान से दूर रहेंगे।

जेमी ओवर्टन को ये चोट काउंटी चैंपियनशिप में सरे और वारविकशायर के बीच मुकाबले के दौरान लगी। पिछले हफ्ते ही वो चोटिल हुए थे और माना ये जा रहा है कि वो कम से कम छह हफ्ते तक मैदान से दूर रहेंगे। उनके बाहर होने से इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है।

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 17 अगस्त से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। वहीं द हंड्रेड टूर्नामेंट की शुरूआत 3 अगस्त से होगी। जेमी ओवर्टन द हंड्रेड टूर्नामेंट में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स का हिस्सा थे। अब टीम ने उनकी जगह एसेक्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी पॉल वाल्टर को शामिल किया है।

सरे की टीम इस वक्त काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। उन्होंने अभी तक 11 में से सात मुकाबले जीते हैं और चार मैच ड्रॉ रहे हैं। उनके कुल अभी तक 209 प्वॉइंट हैं। टीम ने अपने पिछले पांच में से चार मुकाबले जीते हैं और उनका अगला मैच 12 सितंबर को नॉर्थैम्प्टन के खिलाफ है। ओवर्टन ने उम्मीद जताई है कि वो काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी के मैचों के लिए वापसी कर सकते हैं।

जेमी ओवर्टन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ किया था डेब्यू

जेमी ओवर्टन ने 23 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ लीड्स टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने उस मुकाबले में 2 विकेट लिए थे और 97 रन बनाए थे। उन्होंने जॉनी बेयरेस्टो के साथ मिलकर 241 रनों की शानदार साझेदारी की थी और इंग्लैंड की पारी को धराशायी होने से बचाया था। इंग्लैंड ने उस मैच को अपने नाम किया था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...