Create
Notifications

इंग्लैंड के ओली पोप चोटिल, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज तक मैदान से बाहर

England v New Zealand: Day 4 - First Test LV= Insurance Test Series
England v New Zealand: Day 4 - First Test LV= Insurance Test Series
निरंजन

इंग्लैंड (England) के मध्य क्रम के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) केंट के खिलाफ सरे के लिए विटैलिटी ब्लास्ट में खेलते समय चोटिल हो गए। उन्होंने 02 जुलाई को बाईं जांघ की मांसपेशियों में चोट का सामना किया और उन्हें इंग्लैंड की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज तक कार्रवाई से बाहर कर दिया गया। भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज 04 अगस्त से शुरू होने वाली है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज एक महत्वपूर्ण मामला है और पोप इसे छोड़ना नहीं चाहेंगे। हालांकि इंग्लैंड और सरे की फिटनेस और रिहैबिलिटेशन टीम बल्लेबाज की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और उनका लक्ष्य है कि वह भारतीय टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच तक तैयार हो जाएं।

ईसीबी ने एक बयान में कहा कि बाएं जांघ की मांसपेशियों में चोट के कारण भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज़ तक पोप बाहर हो गए हैं। ईसीबी और सरे की फिटनेस टीमें पोप के पुनर्वास के लिए एक साथ काम करेंगी, ताकि वे भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में वापसी के लिए उपलब्ध रहें।

England v New Zealand: Day 1 - Second Test LV= Insurance Test Series
England v New Zealand: Day 1 - Second Test LV= Insurance Test Series

पोप अपनी पिछली 15 टेस्ट पारियों में 35 रन के आंकड़े से आगे नहीं जा पाए हैं लेकिन यह बताया गया है कि वह टेस्ट टीम में अपनी टीम को सुरक्षित करने की उम्मीद कर रहे थे। वह अपनी टीम के लिए आशान्वित थे क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के प्रथम श्रेणी सेटअप में सबसे प्रतिभाशाली युवाओं में से एक के रूप में देखा गया है। अब यह देखना होगा कि वह फिटनेस कब तक हासिल कर पाते हैं।

इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में अभी काफी समय है। ऐसे में पोप की फिटनेस पर काम करने के लिए ईसीबी के पास काफी समय भी है। भारतीय टीम में भी शुभमन गिल चोटिल हुए हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...