सैम करन ने अपने भाईयों के साथ देखा फुटबॉल मैच, प्रसिद्ध क्लब ने शेयर की तस्वीर 

Ankit
अपने भाइयों के साथ मैच देखते सैम करन
अपने भाइयों के साथ मैच देखते सैम करन

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनने वाले सैम करन (Sam Curran) ने प्रीमियर लीग मैच का आनंद उठाया। उन्होंने अपने भाइयों टॉम और बेन के साथ फुटबॉल मैच देखा। इंग्लिश प्रीमियर लीग के प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी चेल्सी ने फोटो शेयर करके ये जानकारी दी है।

दरअसल, बीते 27 दिसंबर को चेल्सी और बौर्नेमाउथ के बीच मैच खेला गया, जिसमें सैम करन अपने दोनों भाइयों के साथ मैदान पर मौजूद थे। चेल्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीनों भाइयों की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'करन ब्रदर्स शो के लिए आए हैं।' इस फोटो को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है।

अगर मैच की बात करें तो चेल्सी ने बौर्नेमाउथ को 2-0 से हरा दिया। मैच के 16वें मिनट में काई हावर्ट्ज ने गोल करके चेल्सी को बढ़त दिला दी थी। वहीं 24वें मिनट में मेसन माउंट ने गोल करके बढ़त को दोगुना कर दिया। इसके बाद मैच में कोई और गोल नहीं देखने को मिला।

पिछले हफ्ते कोच्चि में आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन समाप्त हुआ, जिसमें सैम करन ने इतिहास रच दिया था। वह नीलामी में बिकने वाले इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उन्हें पंजाब किंग्स (PBKS) ने 18.50 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड बोली लगाकर खरीदा। करन से पहले (इस नीलामी से पूर्व) सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में बिकने का रिकॉर्ड क्रिस मॉरिस (16.25 करोड़) के नाम दर्ज था।

यह दूसरा मौका है, जब वह पंजाब किंग्स से शिरकत करते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने लीग में अपना पदार्पण 2019 में पंजाब के साथ ही किया था। उस सीजन में उन्हें नौ मैचों में मौका मिला, जिसमें उन्होंने गेंदबाजी में 10 विकेट लिए थे। वह इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल चुके हैं। आईपीएल 2022 में वह चोट के कारण नहीं खेले थे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment