Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, दिग्गज गेंदबाज की वापसी

England Ashes Squad Training Session
England Ashes Squad Training Session
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ सिडनी में होने वाले चौथे एशेज टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड (England Cricket Team) ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की टीम में वापसी हुई है, जबकि ओली रॉबिन्सन को बाहर कर दिया गया है। हसीब हमीद और जैक क्रॉली भी अपनी जगह बचाने में कामयाब रहे हैं।

ओली रॉबिन्सन का प्लेइंग इलेवन से बाहर होना इंग्लैंड टीम के लिए एक बड़ा झटका है। उन्होंने अभी तक सीरीज में 9 विकेट चटकाए हैं और इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं। हालांकि इंजरी की वजह से वो सिडनी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉड को शामिल किया गया है।

इंग्लैंड की टीम अपने पिछले मुकाबले में सिर्फ 68 रनों पर ऑल आउट हो गई थी लेकिन इसके बावजूद बैटिंग क्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मलान और जॉनी बेयरेस्टो जैसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। वहीं मार्क वुड और जैक लीच को भी शामिल किया गया है।

चौथे एशेज टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।

इंग्लैंड का परफॉर्मेंस हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में काफी खराब रहा है। टीम को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं अब एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले तीन मुकाबलों में इंग्लिश टीम काफी बुरी तरह हार चुकी है और इसी वजह से टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर लगातार आलोचना कर रहे हैं।

इंग्लैंड की टीम अपना सम्मान बचाने के इरादे से इस मुकाबले में उतरेगी और जीत हासिल करना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...