Create

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर कप्तान जो रूट ने इंग्लैंड टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

जो रूट
जो रूट
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड रोटेशन पॉलिसी नहीं अपनाएगा और अपनी बेस्ट टीम का चयन करेगी।

इंग्लैंड को हाल ही में अपने घर में न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि रोटेशन पॉलिसी के तहत कई प्लेयर्स को रेस्ट दे दिया गया था और अहम खिलाड़ी इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं थे। बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जॉनी बेयरेस्टो, क्रिस वोक्स और मोईन अली जैसे दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा नहीं थे। आईपीएल खेलकर आने के बाद इन खिलाड़ियों को एक्स्ट्रा रेस्ट दिया गया था।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने भारतीय महिला टीम की तारीफ करते हुए विराट कोहली की टीम को किया ट्रोल

जो रूट ने एशेज और भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर दिया बयान

इंडिया के बाद इंग्लैंड को एशेज सीरीज में भी हिस्सा लेना है और जो रूट का कहना है कि वो बेस्ट टीम को मैदान में उतारने की कोशिश करेंगे। द इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक जो रूट ने कहा,

हम अब ऐसे पीरियड में आ गए हैं जहां पर रेस्ट और रोटेशन पॉलिसी पीछे छूट गई है। कोरोना वायरस और इतनी ज्यादा क्रिकेट की वजह से हमें अलग-अलग फॉर्मेट और अलग-अलग टीमों के लिए कई सारी चीजों को मैनेज करना पड़ा है। दो बेहतरीन टीमों के खिलाफ हमें 10 कड़े टेस्ट मैच खेलने हैं। ये सबके लिए बेहतरीन मौका है कि वो अच्छा क्रिकेट खेलें और अगर सभी प्लेयर फिट और उपलब्ध रहे तो फिर हम एक बेहतरीन टीम होंगे। अगले 5 टेस्ट मैचों के दौरान मैं अपनी सबसे मजबूत टीम खिलाने की कोशिश करूंगा।

ये भी पढ़ें: IPL के लिए आई अच्छी खबर, प्रमुख देश के खिलाड़ी सेकेंड हाफ टूर्नामेंट के लिए रहेंगे उपलब्ध


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...