Create

एशेज सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के ज्यादातर बल्लेबाज एशेज सीरीज में फ्लॉप रहे हैं
इंग्लैंड के ज्यादातर बल्लेबाज एशेज सीरीज में फ्लॉप रहे हैं
Nitesh

एशेज सीरीज में इंग्लैंड (England Cricket Team) के बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पूरी सीरीज के दौरान काफी डिफेंसिव रहे और इसी वजह से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

इंग्लैंड का परफॉर्मेंस हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में काफी खराब रहा है। टीम को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं अब एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले तीन मुकाबलों में इंग्लिश टीम काफी बुरी तरह हार चुकी है और इसी वजह से टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर लगातार आलोचना कर रहे हैं।

इंग्लैंड के लिए चिंता की बात ये रही है कि उनके बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस इस सीरीज में काफी खराब रहा है। दो-तीन पारियों को छोड़ दें तो बाकी किसी भी बल्लेबाज ने क्रीज पर टिककर लंबी पारी खेलने का जज्बा नहीं दिखाया है जिससे टीम को जीत मिल सके। यही वजह है कि बल्लेबाजों की काफी आलोचना हो रही है।

इंग्लिश खिलाड़ियों ने काफी डिफेंसिव बल्लेबाजी की - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन के मुताबिक इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने डिफेंसिव बल्लेबाजी की। उन्होंने डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में कहा "जिस तरह से बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरेस्टो ने सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी में काउंटर अटैक किया था और जैक क्रॉली ने दूसरी पारी में खेला था उसी तरह का एप्रोच पहले भी अपनाना चाहिए था। रिकी पोंटिंग ने कहा था कि जब कोई बल्लेबाज डिफेंसिव एप्रोच से बैटिंग करता है तो फिर गेंदबाजों को वो काफी पसंद आता है और इसमें कोई शक नहीं है कि इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर ने काफी डिफेंसिव बल्लेबाजी इस एशेज सीरीज के दौरान की है।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...